कान्स का रेड कारपेट और उर्वशी रौतेला की ब्लू लिपस्टिक ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

urvashi rautela blue lipstick on cannes red carpet creates internet sensation

कान्स फिल्म फेस्टिवल के 76वें संस्करण में चकाचौंध और ग्लैमर की अपेक्षित मात्रा देखी जा रही है। प्रशंसकों, फैशन के प्रति उत्साही और उद्योग के अंदरूनी सूत्र पारंपरिक रेड कार्पेट फैशन की सीमाओं को आगे बढ़ाने की उनकी इच्छा का जश्न मनाते हुए उनकी निडर पसंद की सराहना किए बिना नहीं रह सके। फेस्टिवल के तीसरे दिन उर्वशी ने इंडियाना जोन्स और डायल ऑफ डेस्टिनी की स्क्रीनिंग में क्रीम और ब्लू गाउन में शिरकत की।

 

उर्वशी रौतेला ने धमाकेदार एंट्री की और इंटरनेट पर छा गई। चल रहे फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन अभिनेत्री  ने एक ऑफ-शोल्डर गाउन पहना। उर्वशी ने मशहूर डिज़ाइनर SAIID KOBEISY का कोर्सेटेड गाउन पहना था जिसमें ऑफ-शोल्डर स्लीव्स थीं, लेकिन यह उनका मेकअप था जिसने पूरी चर्चा बटोरी। उसने गाउन की उत्कृष्ट शिल्प कौशल, पीकॉक फैदर गाउन पहना और जिस चीज़ ने सबसे ज़्यादा ध्यान खींचा वो और कुछ अभिनेत्री का मेकअप लुक था|

 

पूर्व ब्यूटी क्वीन ने अपने गाउन के टील ब्लू को अपनी लिपस्टिक के शेड के साथ मैच किया। उसने अपने बालों को एक साइड-पार्टेड बन में बांधा, सीमा सोमानी द्वारा अति सुंदर हीरे के आभूषण पहने, और स्वारोवस्की से जड़े हुए IRIS NOBLE के एक छोटे से पोटली बैग को अपने पूरे लुक के साथ जोड़ा। जुलियाना मोरेरा जिसने अभिनेत्री को अपना पूरा स्टाइल दिया और उसे एक देवी सौंदर्य की तरह बना दिया। यहां देखें उनकी तस्वीरें:

 

प्रशंसक, फैशन के प्रति उत्साही और उद्योग के अंदरूनी लोग मदद नहीं कर सकते थे, लेकिन पारंपरिक रेड कार्पेट फैशन की सीमाओं को आगे बढ़ाने की उनकी इच्छा का जश्न मनाते हुए उनकी निडर पसंद की सराहना की।

 

67वें कान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी ग्लैमर का शानदार जलवा बिखेर रही हैं। उसने पहली बार इंटरनेट पर अपने स्टेटमेंट एलीगेटर / लिज़र्ड नेकपीस के साथ लहरें बनाईं, जिसे उसने गुलाबी ट्यूल गाउन के साथ पेयर किया। इसके बाद, उसने अपनी आंतरिक विक्टोरियन राजकुमारी को एक हॉल्टर नेकलाइन के साथ एक शीयर ऑरेंज नंबर में चैनलाइज़ किया। यह उनकी तीसरी रेड कार्पेट उपस्थिति थी और उन्होंने निश्चित रूप से अपनी लिपस्टिक की पसंद के साथ कुछ लोगों की आंखें मूंद लीं।

Exit mobile version