पुष्पा 2 में आइटम सॉन्ग करने पर सीरत कपूर ने तोड़ी चुप्पी

Seerat Kapoor breaks silence on doing an ITEM SONG in Pushpa 2

‘पुष्पा 2’ में सीरत कपूर के एक आइटम सॉन्ग करने की चल रही अफवाहों के बीच, अभिनेत्री ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी। सीरत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन अटकलों का खंडन किया, जो मूल रूप से ‘पुष्पा’ स्टार के साथ उनकी तस्वीर के वायरल होने के बाद शुरू हुई थीं।

 

देर से, पुष्पा 2 में मेरे शामिल होने की खबरें आई हैं, विशेष रूप से एक आइटम गीत में। मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि ये अफवाहें निराधार और निराधार हैं। हालांकि यह सच है कि मैं हाल ही में अपने प्रिय मित्र अल्लू अर्जुन से टकराया था, यह बस एक सुखद मुलाकात थी और हमने साथ में एक फोटो ली। मुझे फिल्म में कास्ट नहीं किया गया है और मैं इसमें कोई आइटम सॉन्ग नहीं कर रहा हूं।

 

मैं उत्साह और समर्थन की सराहना करता हूं लेकिन मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे गलत जानकारी फैलाने से बचें। आपका निरंतर प्रोत्साहन मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं आधिकारिक घोषणाओं के माध्यम से आप सभी को अपनी वर्तमान परियोजनाओं पर अपडेट रखना सुनिश्चित करूंगी। आपके अटूट प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद, “उसने कहा।

 

अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2 – द रूल’ में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल उनके जन्मदिन पर निर्माताओं ने फिल्म से उनके लुक का खुलासा किया। पोस्टर में अर्जुन काफी इंटेंस और बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं। वह सोने के आभूषण और नींबू की माला पहने नजर आ रहे हैं।

 

इसके अलावा अभिनेता अपने एक हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं। अपने स्टार को इस इंटेंस लुक में देखकर फैंस शांत नहीं रह पाए, उन्होंने अभिनेता के कमेंट सेक्शन की बाढ़ सी ला दी। अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने फायर इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “भाऊ एक दम झकास इस बार बिलकुल माउंट झुकना।” फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ थी। सुकुमार द्वारा निर्देशित एक्शन एंटरटेनर 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। अल्लू अर्जुन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की व्यापक रूप से प्रशंसा की गई थी। फहद फासिल फिल्म का हिस्सा थे। Report : Ganga News Feed.

Exit mobile version